प्रवासी मजदूरों के मसीहा: महिला ने उतारी सोनू सूद की आरती, लोगों ने इस अंदाज में किया एक्टर का धन्यवाद

6/6/2020 9:36:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद जब से लाॅकडाउन शुरु है तब से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लाॅकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। ऐसे में लोग सोनू सूद का दिल से धन्यवाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग सोनू को अपना भगवान तक बोल चुके है। इसी बीच सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक औरत सोनू सूद के पास आरती की थाली लेकर पहुंचती हैं और उनकी आरती उतार रही हैं।  सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है जिसमे लोग उऩकी तारीफ कर रहे है और बता दें कि उनके जरूरत की चीजे और सैनिटाइजर का इंतजाम किया। 

बता दें कि सोनू सूद बसों और ट्रेनों के अलावा प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए फ्लाइट का टिकट तक करवा रहे हैं।सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं।

वो लगातार 20 घंटे तक काम करते हैं, ताकि कोई भी मदद से चूक ना जाए। सोनू सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार लोगों के ट्वीट का जवाब दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था।

लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। इसके अलावा उन्होंने जरूरतमंद लोगों के बीच राशन भी बांटा। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में रियल हीरो बन गए हैं। 
 

Smita Sharma