प्रवासी मजदूरों के मसीहा: महिला ने उतारी सोनू सूद की आरती, लोगों ने इस अंदाज में किया एक्टर का धन्यवाद

6/6/2020 9:36:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद जब से लाॅकडाउन शुरु है तब से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लाॅकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज रहे हैं। ऐसे में लोग सोनू सूद का दिल से धन्यवाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग सोनू को अपना भगवान तक बोल चुके है। इसी बीच सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं एक औरत सोनू सूद के पास आरती की थाली लेकर पहुंचती हैं और उनकी आरती उतार रही हैं।  सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है जिसमे लोग उऩकी तारीफ कर रहे है और बता दें कि उनके जरूरत की चीजे और सैनिटाइजर का इंतजाम किया। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद बसों और ट्रेनों के अलावा प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए फ्लाइट का टिकट तक करवा रहे हैं।सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं।

PunjabKesari

वो लगातार 20 घंटे तक काम करते हैं, ताकि कोई भी मदद से चूक ना जाए। सोनू सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार लोगों के ट्वीट का जवाब दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था।

PunjabKesari

लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। इसके अलावा उन्होंने जरूरतमंद लोगों के बीच राशन भी बांटा। फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में रियल हीरो बन गए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News