''रस्ट'' की शूटिंग के सेट पर हुआ हादसा, एक्टर एलेक बाल्दविन की प्रॉप गन से एक महिला की मौत और डायरेक्टर घायल

10/22/2021 11:54:14 AM

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्डविन अपनी अपकमिंग फिल्म 'रस्ट' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक्टर द्वारा प्रॉप गन से फायर किए जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई और डायरेक्टर घायल हो गए। इसकी पुष्टि सैंटा फी काउंटी के पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, न्यू मैक्सिको के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एलेक बाल्डविन की प्रॉप गन से दुर्घटनावश जिस महिला की मौत हुई है, उनका नाम हालिना हचकिंस था, जो फिल्म की सिनेमैटोग्राफर थीं। वहीं फिल्म के डायरेक्टर जॉयल सूजा भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हम अभी यह निर्धारित करने का प्रयास कर रहे हैं कि गन में कैसे और किस प्रकार के प्रोजेक्टाइल का उपयोग किया गया था।

PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों ने आगे कहा- शूटिंग पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी। पूछताछ के बाद जो निष्कर्ष निकलेगा, पुलिस उसके आधार पर केस बनाएगी। इस हादसे के बाद हालिना हिचकिंस को तुरंत अल्बुकर्क के न्यू मैक्सिको अस्पताल के विश्वविद्यालय में ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं, डायरेक्टर जॉयल सूजा फिलहाल एक अन्य अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती हैं, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

PunjabKesari
बता दें एलेक इस फिल्म में एक्टर होने के साथ-साथ इसके निर्माता भी हैं। न्यू मैक्सिको फिल्म ऑफिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर नवंबर की शुरुआत तक रोक लगी रहेगी। पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद ही शूटिंग को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा। वहीं कैमरा वर्कर्स और सिनेमैटोग्राफर्स के एसोसिएसन IATSE ने कहा- फिलहाल अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन अभी हम पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगे हैं। हमारा इस मामले की जांच में पूरा सहयोग है। यह एक दुखद घटना है, जिसमें हमने किसी अपने को खोया है। हिचकिंस के परिवार के प्रति हमारी संवेदना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News