आज भी बरकरार है ''रामायण'' के ''राम'' पर लोगों की आस्थाः एयरपोर्ट पर अरुण गोविल को देख चरणों में गिर पड़ी महिला, वीडियो वायरल

10/1/2022 1:49:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अरुण गोविल यूं तो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में शुमार हैं, लेकिन वह लोगों के बीच भगवान श्रीराम के रूप में काफी मशहूर हैं। टीवी सीरियल रामायण में अरुण गोविल ने श्रीराम के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थी, यहां तक कि लोग उन्हें भगवान मानकर पूजने भी लगे थे। उन दिनों जब अरुण सेट के बाहर कहीं स्पॉट होते थे तो लोग उन्हें देखते ही पूजने लगते थे। एक बार फिर वैसा ही वाक्य उनके साथ एयरपोर्ट पर हुआ जब एक औरत एक्टर को देखते ही उनके कदमों में गिर पड़ी। अब उनका यह  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अरुण गोविल एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं तो एक औरत उन्हें देखते ही उनके चरणों में गिर जाती हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजने लगती हैं। ऐसे में अरुण दोनों हाथ जोड़ खड़े हो जाते हैं और उस औरत को पूरी रिस्पेक्ट देते हुए उसे शाल भी गले में पहनाते हैं। इसके बाद एक्टर औरत और उनकी फैमिली के साथ पोज भी देते नजर आते हैं।

 

 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब दिल छूह रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।

 


बता दें, 80 के दशक का मशूहर धारावाहिक रामायण आज भी लोगों के बीच पहले की ही तरह लोकप्रिय है। साल 1987 में शुरू हुए इस शो ने पॉपुलेरिटी के मामले में उस दौर के सभी सीरियल को पीछे छोड़ दिया था। रामायण को दो साल पहले 2020 में लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित किया गया था। उस समय भी इसने व्यूवरशिप के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News