''महिला कम मर्द ज्यादा लग रहीं हो...’ Archana puran singh की फोटो पर महिला ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

7/25/2023 11:24:53 AM

मुंबई। टीवी के कई कॉमेडी शोज में जज के तौर पर नजर आ चुकी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह अपनी हंसी से लोगों को लोटपोट कर देतीं हैं। एक्ट्रेस ‘कपिल शर्मा शो’ में भी जज कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपनी हंसी के लिए मशहूर अर्चना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने ऐसे कमेंट किए की एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पती परमीत सेठी के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘थोड़ी देर और एक मिनट पहले!❤️ Google मुझे याद दिलाता रहता है कि जीवन कितना अद्भुत रहा है!’ अर्चना की इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए और अपना प्यार लुटाया। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'महिला कम मर्द ज्यादा लग रहीं हो..कपिल सही कहता है कि आपको बहुत टाइम लगता होगा रूप बदलने में।'

यह कमेंट  अर्चना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तो उन्होंने इसके लिए यूजर को जमकर सुनाया। एक्ट्रेस ने महिला को जवाब देते हुए लिखा ‘कितनी घटिया सोच रखती हो इतनी कम उम्र में..थोड़ा पढ़ लिख लेती तो शायद पता होता कि अपने से बड़े लोगों से कैसे बात करते हैं..प्लीज हर उम्र, शेप और साइज की महिलाओं का सम्मान करना आप सबसे पहले सीखें। आप पुरुषों से कैसे रिस्पेक्ट की उम्मीद कर सकती हैं, जब आप खुद एक महिला का सम्मान नहीं कर रहीं'। जिसके बाद उस महिला ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi