जिंदा थे तो 7 फिल्मों से निकाले गए थे सुशांत, निधन के 1 हफ्ते के अंदर ही एक्टर की बायोपिक बनाने के लिए मेकर्स में जंग

6/22/2020 11:06:56 AM

मुंबई: बैकग्राउंड डांसर, टीवी एक्टर और फिर बाॅलीवुड स्टार बने सुशांत सिंह राजपूत एक कहानी बन चुके हैं। सुशांत ने  14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। उन्होंने खुदकुशी क्यों की इस पर अभी तक बहस जारी है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बॉयकॉट कर रखा था। जिससे वह डिप्रेशन में चले गए।

PunjabKesari

'छिछोरे' जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी उनसे 7 फिल्मों से निकाल दिया गया था। वहीं अबसुशांत की कहानी फिल्मी पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है। दो मेकर्स ने इसका ऐलान किया है। पहली एक बायोपिक है, जिसका ऐलान डायरेक्टर निखिल आनंद ने किया है। उनकी फिल्म 2022 में रिलीज होगी, जिसके लिए पैसा पब्लिक फंड से जुटाया जाएगा। वहीं, दूसरी फिल्म के लिए डायरेक्टर शमिक मौलिक और निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी घोषणा कर चुके हैं।

PunjabKesari

 

तीन भाषाओं में फिल्म बनाएंगे डायरेक्टर निखिल आनंद
 

डायरेक्टर निखिल आनंद सुशांत की जिंदगी पर तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में फिल्म बनाएंगे। इसके अलावा इस अनाम फिल्म का ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज भी बनेगा। मिड-डे की खबर के मुताबिक, निखिल ने इस फिल्म को सुशांत के लिए श्रद्धांजलि बताया है। वे कहते हैं-'मैं उन्हें सिनेमा जगत में अमर करना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि इससे सबक लेकर बॉलीवुड नेपोटिज्म पर प्रतिभा को तरजीह देगा।' आनंद ने आगे कहा-'जैसे ही महामारी से बने हालात में कुछ सुधार आएगा फिल्म भी अगले कुछ महीनों में शुरू कर दी जाएगी।

PunjabKesari

इस बीच टीम स्टोरी और कास्ट पर काम करेगी। फिल्म पूरे देश में रिलीज होगी। हमारी कोशिश इसे दुनिया भर में रिलीज करने की होगी ताकि लोगों को सुशांत के जीवन से प्रेरणा मिले। फिल्म की तैयारी के लिए आनंद ने सुशांत के रिश्तेदारों, फैमिली और दोस्तों से मिलने का प्लान बना रखा है ताकि कहानी सच्ची हो।'

PunjabKesari

वहीं निर्माता विजय शेखर गुप्ता सुशांत की कहानी फिल्मी पर्दे पर उतारने का निर्णय लिया है। फिल्म का टाईटल होगा- सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वॉज लॉस्ट। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू  के बारे में बात करते हुए कहा-' ये फिल्मी इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है मै इस फिल्म के साथ पूरी इंडस्ट्री को नंगा कर दूंगा। किस तरह एक बच्चा बाहर से आता है अपनी काबिलियत के दम पर एक मुकाम बनाता है फिर कुछ फिल्मी गैंग्स उसके साथ बहिष्कार कर के कई फिल्मों से निकाल देते है।' 

PunjabKesari

 

बता दें कि सुशांत एक अपने दोस्त और डायरेक्टर संदीप सिंह की फिल्म वंदे भारतम के जरिए प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने वाले थे। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसमें सुशांत तिरंगे में दिखाई दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News