Video: ऋषभ पंत संग पैचअप करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला! हाथ जोड़कर बोलीं-''I am Sorry''

9/14/2022 9:03:12 AM

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस समय काफी सुर्खियों में हैं। वह कभी इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच तो इस समय जंग छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ अक्सर एक-दूसरे पर टिप्पणी करते नजर आ जाते हैं। लेकिन अब उर्वशी ने ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। 

इस वीडियो में जब शख्स उर्वशी रौतेल से ऋषभ पंत को लेकर पूछता है- 'आरपी के लिए कोई मैसेज है आपके पास मैं आपसे सीधी बात पूछ रहा हूं। ऐसी कोई बात जो आप हमारे जरिए ऋषभ तक पहुंचाना चाहो।'

 इस पर उर्वशी ने कहा-'सीधी बात नो बकवास...इसलिए मैं कोई बकवास नहीं कर रही हूं।इसके बाद उर्वशी से फिर पूछा गया कि क्या आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी क्योंकि आपने ही कहा था Forgive & Forget तो कोई बात आप उनतक पहुंचाना चाहेंगी?' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

इस पर उर्वशी पहले तो कहती है- 'मैं कुछ नहीं कहना चाहती लेकिन फिर वो हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगती हैं।' उर्वशी कहती हैं- 'Sorry...I am Sorry।' उर्वशी रौतेला के ऋषभ पंत से माफी मांगने पर फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

 

 

दरअसल, उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू के बाद से ही दोनों के बीच कोल्ड वार शुरू हुई थी। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि कि एक बार किसी शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटों तक इंतजार किया था।

उर्वशी की वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उन पर तंज कसते हुए एक इंस्टा स्टोरी डाली थी। ऋषभ पंत ने बिना नाम लिए अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- पीछा छोड़ दो बहन हालांकि इंस्टा स्टोरी को पोस्ट करने के कुछ देर बाद ऋषभ ने इसे डिलीट भी कर दिया था।

ऋषभ का ये पोस्ट देख उर्वशी भी चुप नहीं रही। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदमान होने को। रक्षाबंधन मुबारक हो।'

वहीं अब उर्वशी ने ऋषभ पंत से माफी मांग ली है। अब देखते हैं कि उर्वशी रौतेला की माफी पर ऋषभ पंत कैसे रिएक्ट करते हैं। क्या दोनों की बीच की दूरियां मिट पाएंगी या नहीं। 

Content Writer

Smita Sharma