क्या एकता आर कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का हिस्सा होंगे तुषार कपूर? पढ़ें डिटेल

2/26/2024 6:10:57 PM

नई दिल्ली।  एकता आर कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 एक बार फिर खबरों का हिस्सा बनी है। ये लव सेक्स और धोखा का दूसरा पार्ट है जो वास्तव में कटर-ब्रेकिंग फिल्मों में से एक है और कुछ शानदार  प्रदर्शनों के साथ कुछ दिलचस्प कहानियों को जनता तक लेकर आई। जहां फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से जबरदस्त प्यार मिला, वहीं इन दिनों इसके सीक्वल पर काम चल रहा हैं। जी हां, सुनने में आया है कि एकता आर कपूर की इस फिल्म में एक्टर तुषार कपूर का एक अमह और अलग कैमियो होगा।

 

एक इंडिपेंडेंट इंडस्ट्री सोर्स के अनुसार, "एक्टर तुषार कपूर एकता आर कपूर की अगली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाते हुए पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। इससे पहले एकता और तुषार ने साथ में क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट वडाला, और द डर्टी पिक्चर जैसी कुछ और फिल्में की हैं और अब वे लव सेक्स और धोखा 2 के साथ वापस आ रहे हैं।"

 

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor

Varsha Yadav