क्या साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी 4’ में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ! जानिए क्या है अपडेट

7/15/2023 11:35:39 AM

मुंबई। टाइगर श्रॉफ  अपनी एक्टिंग और जबरदस्त एक्शन के लिए काफी पॉपुलर है। एक्टर ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। टाइगर ने साल 2013 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्टर ने 'बागी', 'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के साथ लोगों को हैरान किया था। वहीं, अब टाइगर और साजिद के साथ एक बार फिर एक्शन करते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो 'बागी' फ्रेंचाइजी नेकस्ट पार्ट जल्द आने वाला है।

बीते साल  साजिद नाडियाडवाला और उनके राइटर्स की टीम ने ‘बागी’ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर विचार शुरू किया था। इसका उद्देश्य एक शानदार एक्शन फिल्म का निर्माण करना है, जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में होंगे। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म की स्टार कास्ट रिवील नहीं की है।

टाइगर श्रॉफ के फैंस उन्हे बागी 4 में देखने के लिए बेताब हैं। एक्टर बेहद फिट रहते हैं और अपने एक्शन से फैंस को खुश कर देते हैं। बात करें साजिद नाडियाडवाला की तो वे पहले ही 'चंदू चैंपियन' और 'हाउसफुल 5' जैसी फिल्मों की रिलीज की घोषणा कर चुके हैं और अब लोग उनकी ‘बागी 4’ की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi