मैं गलत था...विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से सार्वजनिक तौर पर मांगी माफी, लिखा-मैं शर्मिंदा हूं, मैंने लाइन क्रॉस कर दी

3/29/2022 11:35:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 94th एकेडमी अवॉर्ड 2022 के दौरान विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया। इस घटना के बाद विल स्मिथ लगाता सुर्खियों में बने हुए हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच विल ने क्रिस रॉक से सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर उस घटना को लेकर माफीनामा जारी किया है।

 

विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा-  'हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी होती है। कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था। मेरे खर्चों पर चुटकुले मजाक बनाना मेरे काम का हिस्सा नहीं है, लेकिन जेडा की मेडिकल स्थिति के बारे में मजाक मेरे बर्दाश्त के बाहर था और मैंने भावुक होकर रिएक्ट कर दिया था। मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस। मैंने लाइन क्रॉस कर दी, मैं गलत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं जो मैं बनना चाहता हूं। प्रेम और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

विल ने आगे लिखा, 'मैं एकेडमी, शो के निर्माताओं, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देखने वाले सभी लोगों से भी माफी मांगना चाहूंगा। मैं विलियम्स परिवार और मेरे राजा रिचर्ड परिवार से माफी मांगना चाहता हूं। मुझे इस बात का गहरा अफसोस है कि मेरे व्यवहार से इस खूबसूरत यात्रा में एक दाग लग गया। मैं इस पर काम कर रहा हूं और करूंगा।'

 


 


क्यों मारा था थप्पड़ 

दरअसल, ऑस्कर प्रेजेंटर क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। पत्नी की मेडिकल हेल्थ पर हुए जोक को विल बर्दाश्त नहीं कर सके और गुस्से में उन्होंने क्रिस रॉक पर हाथ उठा दिया।  
 

Content Writer

suman prajapati