राज कुंद्रा केस के बीच पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देंगी शिल्पा शेट्टी! पति की गिरफ्तारी के बाद बनाई थी हर चीज से दूरी

8/10/2021 12:37:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शिल्पा के पति  और बिजनसमैम राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के मामले में जेल में बंद हैं। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा सोशल मीडिया से लेकर अन्य चीजों से दूरा बना रखी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने डांस इंडिया शो से भी दूरी बना रखी हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा किसी पब्लिक इवेंट में नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

दरअसल, COVID-19 रिलीफ फंड के लिए पैसा जुटाने के लिए एक वर्चुअल इवेंट 'We For India: Saving Lives, Protecting Livelihoods' ऑर्गनाइज किया जा रहा है। इस इवेंट में बाॅलीवुड स्टार्स जैसे अर्जुन कपूर, दीया मिर्जा,करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खाना, सारा अली खान का नाम शामिल है। इसके अलावा इंटरनैशनल स्टार्स जैसे एड शिरीन और स्टीवन स्पीलबर्ग शामिल होने वाले हैं।  कहा जा रहा है कि इन सितारों के साथ शिल्पा भी इस इवेंट में शामिल हो सकती हैं।

PunjabKesari


इस इवेंट से जुटाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर, वेंटिलेटर, दवाइयां, आईसीयू यूनिट बनाने के अलावा सपोर्ट स्टाफ के वैक्सीनेशन में किया जाएगा। 3 घंटे के इस वर्चुअल इवेंट को फेसबुक पर स्ट्रीम किया जाएगा।इवेंट की होस्टिंग बॉलिवुड एक्टर राजकुमार राव करेंगे।

PunjabKesari
 

खुद पर भी लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार !

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। शिल्पा और उनकी मां सुनंदा पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई थीं। पुलिस ने अब इस मामले की जांच तेजी से शुरू कर दी है। शिल्पा और सुनंदा वेलनेस सेंटर के नाम ठगी का आरोप है। लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। एक और टीम आज मुंबई के लिए रवाना होगी। इस मामले में पुलिस शिल्पा और सुनंदा से पूछताछ करेगी। दोनों अगर दोषी पाए जाती है तो गिरफ्तारी भी हो सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि मुंबई पुलिस ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी गैरकानूनी तरीके से जबरन पॉर्न फिल्में बनाकर उन्हें पेड ऐप्स पर स्ट्रीम कर रहे थे। इस मामले में राज कुंद्रा के अलावा उनके सहयोगी रायन थोर्प को भी हिरासत में लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News