Video: 14 फरवरी को आदित्य नारायण संग सात फेरे लेंगी नेहा कक्कड़, सिंगर की मां को कहा-''सासू मां''

1/14/2020 2:06:24 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। नेहा इंडियन आइडल' सीजन 11 को जज कर रही हैं।। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं। बीते दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हुई थी।

PunjabKesari

दरअसल, नेहा और आदित्य की फैमिली शो में मेहमान बनकर पहुंची थी। यहीं पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने शगुन देकर नेहा और आदित्य की शादी पक्की की।आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण शो में अलका याग्निक के साथ पहुंचे थे।

PunjabKesari

यहां उन्होंने कहा कि वो ये शो इसलिए देखते हैं क्योंकि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद शो में नेहा के  पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारायण की एंट्री होती है।सभी एक-दूसरे से गले मिलते हैं । इस दौरान जज और सभी कंटेस्टेंट नेहा की शादी की बात सुनकर बेहद खुश होते हैं।

PunjabKesari

वहीं आदित्य नाचते हुए दिखते हैं। दोनों परिवारों ने मिलकर सेट पर ही शादी की तारीख भी पक्की कर दी है। नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकली है।

PunjabKesari

शादी की तारीख पक्की होने के बाद विशाल कहते हैं कि अगर 14 को शादी है तो 1 फरवरी को मेहंदी की रश्म होनी चाहिए। इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि लगवा लेंगे मेहंदी यार। वहीं अलका याग्निक भी नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाती हैं।

PunjabKesari

वहीं उसी के बारे में बात करते हुए नेहा आदित्य की मां से बात करती है और कहती है 'सासू मां' लेकिन लड़खड़ाती है और रुक जाती है,जिसे सुन सब हंसने लगते हैं। खैर अब देखना ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है।

PunjabKesari

हालांकि शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा मजाक में चल रहा है। आदित्य शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं।

PunjabKesari
बता दें कि नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन सेंसऔर स्टाइल के मामले में नेहा बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं।

 

View this post on Instagram

Taareekh teh ho chuki hai, Mummy-Papa ne bhi apni haan de di hai! Kya Aditya finally Neha ko apni dulhan banaane mein kaamiyaab hoga? Dekhiye #IndianIdol11 #AlkajiUditjiSpecial mein, iss Sunday raat 8 baje. @nehakakkar @adityanarayanofficial @vishaldadlani @realhimesh @therealalkayagnik #UditNarayan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News