सामंथा की बीमारी सुन परेशान हुए एक्स हसबैंड नागा चैतन्य, ससुर नागार्जुन भी कर रहे हैं Ex बहू से मिलने की तैयारी!

11/1/2022 2:59:22 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार सामंथा प्रभु इस समय खतरनाक बीमारी मायोसाइटिस से जूझ रही हैं। सामंथा प्रभु की सेहत के बारे में जानकार हर कोई उनका हौंसला बढ़ा रहा है। इसके साथ ही वह सामंथा की अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं।

वहीं तलाक के बाद भी सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनकी फैमिली इस मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस के साथ खड़ी नजर आ रही है। खबर है कि एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन सामंथा से मिलने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह कहना अभी मुश्किल है कि उनके साथ नागा चैतन्य होंगे कि नहीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही सामंथा के मायोसाइटिस बीमारी के बारे में  नागा चैतन्य को पता चला तो वह एक्स वाइफ की सेहत के लिए परेशान हो गए। वहीं नागार्जन भी अपनी एक्स बहू से मिलना चाहते हैं। तेलुगू सुपरस्टार अपनी एक्स बहू से मिलने के लिए जल्द ही मीटिंग फिक्स कर सकते हैं।
 

समंथा भले अब उस परिवार से अलग हो चुकी हैं, लेकिन बताया जाता है कि वह अब भी नागार्जुन से क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। इससे पहले नागा चैतन्य के सौतेले भाई यानी सामंथा के एक्स देवर अखिल अक्किनेनी ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा-'प्रिय सैम आपको बहुत सारा प्यार और ताकत।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

शुक्रवार को सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी की जानकारी फैंस से शेयर की थी। सामंथा ने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उनका अभी भी इलाज चल रहा है। सामंथा ने कहा था कि इस बीमारी को स्वीकार करने के साथ वह संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने बताया था कि डॉक्टरों को यकीन है कि मैं इस बीमारी से जल्द ही पूरी तरह से बाहर आ जाऊंगी।

क्या बीमारी है मायोसाइटिस

बता दें कि Myositis एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर है। दरअसल मायोसाइटिस कोई एक बीमारी नहीं है बल्कि कई बीमारियों का ग्रुप है। यह धीरे-धीरे शरीर को तोड़ती है और मांसपेशियों में दर्द बढ़ता है। चलने और खड़े रहने के बाद काफी थकावट होती है और लोग गिर भी पड़ते हैं। यह एक ऐसी बीमारी है जिसमें शरीर के अंदर सूजन आ जाती है और यह कहीं भी हो सकती है। 

Content Writer

Smita Sharma