कपूर खानदान में फिर बजेगी शहनाई: दूसरी बार दुल्हन बनेगी करिश्मा कपूर! गिरा कलीरा तो खुशी से नाच उठीं लोलो

4/17/2022 9:14:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के चर्चित कलप आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई है। पल-पल शादी की कई इनसाइड तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच करिश्मा कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं करिश्मा फिर दुल्हन बनने जा रही हैं। 

दरअसल, करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें आलिया के कलीरा सेरेमनी की है।

एक तस्वीर में करिश्मा हाथ में पकड़े हुए कलीरे के टुकड़े को दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा शादी में मौजूद गर्ल गैंग के बीच खड़ी हैं और उनके हाथ में कलीरे का टुकड़ा है, जिसे पकड़कर वह उछल रही हैं। इस तस्वीर से साफ है कि शादी में आलिया ने कलीरा सेरेमनी की थी और उनके हाथ के कलीरे का एक टुकड़ा करिश्मा कपूर के ऊपर टूट के गिरा है, जिस वजह से एक्ट्रेस चीख पड़ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 

करिश्मा कपूर ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी... कलीरा मुझपर गिर गया दोस्तों।' करिश्मा की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें कुछ सेलेब्स करिश्मा की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है अब अगला नंबर उनका ही है।  

गौरतबल है कि  पंजाबी शादियों में कलीरा गिराने की एक रस्म होती है जिसमें दुल्हन अपनी कुंवारी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है और अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो यह एक संकेत माना जाता है कि वह अगली शादी करने वाली है।

बता दें कि करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी  के बाद करिश्मा कपूर  बेटी समायरा और बेटे कियान की मां बनीं। हालांकि, संजय और करिश्मा की शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई। कपलने  साल 2016 में दोनों तलाक लिया। 
 

Content Writer

Smita Sharma