कपूर खानदान में फिर बजेगी शहनाई: दूसरी बार दुल्हन बनेगी करिश्मा कपूर! गिरा कलीरा तो खुशी से नाच उठीं लोलो

4/17/2022 9:14:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के चर्चित कलप आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई है। पल-पल शादी की कई इनसाइड तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच करिश्मा कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं करिश्मा फिर दुल्हन बनने जा रही हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर-आलिया की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें आलिया के कलीरा सेरेमनी की है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में करिश्मा हाथ में पकड़े हुए कलीरे के टुकड़े को दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा शादी में मौजूद गर्ल गैंग के बीच खड़ी हैं और उनके हाथ में कलीरे का टुकड़ा है, जिसे पकड़कर वह उछल रही हैं। इस तस्वीर से साफ है कि शादी में आलिया ने कलीरा सेरेमनी की थी और उनके हाथ के कलीरे का एक टुकड़ा करिश्मा कपूर के ऊपर टूट के गिरा है, जिस वजह से एक्ट्रेस चीख पड़ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

 

करिश्मा कपूर ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी... कलीरा मुझपर गिर गया दोस्तों।' करिश्मा की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट किया है, जिसमें कुछ सेलेब्स करिश्मा की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना है अब अगला नंबर उनका ही है।  

PunjabKesari

गौरतबल है कि  पंजाबी शादियों में कलीरा गिराने की एक रस्म होती है जिसमें दुल्हन अपनी कुंवारी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है और अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो यह एक संकेत माना जाता है कि वह अगली शादी करने वाली है।

PunjabKesari

बता दें कि करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी  के बाद करिश्मा कपूर  बेटी समायरा और बेटे कियान की मां बनीं। हालांकि, संजय और करिश्मा की शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई। कपलने  साल 2016 में दोनों तलाक लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News