क्या गर्लफ्रेंड जसलीन को अकेले छोड़ घर से बेघर हो जाएंगे अनूप जलोटा ?

10/6/2018 3:57:16 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' तीसरा हफ्ता शुरु हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि अब शो में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों का मजा भी दोगुना हो जाएगा। वहीं हाल ही खबरें आ रही हैं कि अनूप जलोटा बहुत जल्द ही बिग बॉस के घर को छोड़कर बाहर आने वाले हैं। रिपोर्टस की मानें को अनूप का घर में जाना और घर से बेघर होना पहले से ही प्लान था।

दरअसल, अनूप का कॉन्सर्ट 27 अक्टूबर को अमेरिका के कैल‍िफोर्न‍िया में होने वाला है। जिसके चलते उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ेगा। वहीं बिग बाॅस के घर में आने के बाद अनूप के नखरे भी बढ़ गए हैं। पहले जहां अनूप को एक काॅन्सर्ट के सिर्फ 7- 8 लाख मिलते थे। लेकिन अब उनकी डिमांड बढ़ गई है। अनूप को अब एक काॅन्सर्ट के 12 लाख मिल रहे हैं।

 

इस बात की जानकारी खुद उनके मैनेजर ने दी है। उनके मैनेजर ने बताया कि हां हमें बहुत से आॅफर आ रहे हैं।   अनूप  के बिग बॉस के घर के अंदर होने की वजह से हमें कई ऑफर्स को मना करना पड़ा। लेकिन अगर अनूप घर से बाहर हुए तो वह जरूर अमेरिका में ईवेंट करेंगे।


 

इसके साथ ही जल्द ही शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है। जी हां, घर में एक बार फिर दो पुराने कंटेस्टे्ट आने वाले हैं, जिन्हें घर के लोगों ने वोट आउट किया था।

 

पिछले हफ्ते घर से बेघर हुई कृति-रोशमी की जोड़ी और निर्मल में से कोई दो एक बार फिर घर में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्टस की मानें तो रोशमी और निर्मल घर के अंदर जोड़ी बनकर आ सकते हैं।

दोनों इसी हफ्ते शो में वापसी करेंगे। अब देखना यह है कि एक बार फिर घर में वापसी करने के बाद यह जोड़ी क्या नया धमाल करेगी। दोनों को एक- साथ जोड़ी में देखना काफी मजेदार होगा। 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में दो टीम हैं सिंगल और विचित्र जोड़ी। हर बार की तरह इस बार भी घर में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही जोड़ियां, सेलेब पर हावी होती नजर आ रही हैं ।

 

इस शो में आने के लिए सभी कंटेस्टेंट को उनके फेमस होने के हिसाब से फीस दी गई है। खबर है कि जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा फीस मिली है वो हैं अनूप जलोटा। भजन सम्राट अनूप जलोटा एक हफ्ते के 45 लाख रुपए ले रहे हैं।

करण एक हफ्ते के 20 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। दीपिका ने एक हफ्ते के लिए 15 लाख रुपए चार्ज किए हैं। वहीं जिस कंटेस्टेंट की फीस सबसे कम है वो है श्रीसंत। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ को एक हफ्ते के 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं । 
 

Neha