क्या गर्लफ्रेंड जसलीन को अकेले छोड़ घर से बेघर हो जाएंगे अनूप जलोटा ?

10/6/2018 3:57:16 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' तीसरा हफ्ता शुरु हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि अब शो में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों का मजा भी दोगुना हो जाएगा। वहीं हाल ही खबरें आ रही हैं कि अनूप जलोटा बहुत जल्द ही बिग बॉस के घर को छोड़कर बाहर आने वाले हैं। रिपोर्टस की मानें को अनूप का घर में जाना और घर से बेघर होना पहले से ही प्लान था।

PunjabKesari

दरअसल, अनूप का कॉन्सर्ट 27 अक्टूबर को अमेरिका के कैल‍िफोर्न‍िया में होने वाला है। जिसके चलते उन्हें इस शो से बाहर जाना पड़ेगा। वहीं बिग बाॅस के घर में आने के बाद अनूप के नखरे भी बढ़ गए हैं। पहले जहां अनूप को एक काॅन्सर्ट के सिर्फ 7- 8 लाख मिलते थे। लेकिन अब उनकी डिमांड बढ़ गई है। अनूप को अब एक काॅन्सर्ट के 12 लाख मिल रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस बात की जानकारी खुद उनके मैनेजर ने दी है। उनके मैनेजर ने बताया कि हां हमें बहुत से आॅफर आ रहे हैं।   अनूप  के बिग बॉस के घर के अंदर होने की वजह से हमें कई ऑफर्स को मना करना पड़ा। लेकिन अगर अनूप घर से बाहर हुए तो वह जरूर अमेरिका में ईवेंट करेंगे।

PunjabKesari
 

इसके साथ ही जल्द ही शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है। जी हां, घर में एक बार फिर दो पुराने कंटेस्टे्ट आने वाले हैं, जिन्हें घर के लोगों ने वोट आउट किया था।

PunjabKesari

 

पिछले हफ्ते घर से बेघर हुई कृति-रोशमी की जोड़ी और निर्मल में से कोई दो एक बार फिर घर में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्टस की मानें तो रोशमी और निर्मल घर के अंदर जोड़ी बनकर आ सकते हैं।

PunjabKesari

दोनों इसी हफ्ते शो में वापसी करेंगे। अब देखना यह है कि एक बार फिर घर में वापसी करने के बाद यह जोड़ी क्या नया धमाल करेगी। दोनों को एक- साथ जोड़ी में देखना काफी मजेदार होगा। 

PunjabKesari

रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में दो टीम हैं सिंगल और विचित्र जोड़ी। हर बार की तरह इस बार भी घर में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही जोड़ियां, सेलेब पर हावी होती नजर आ रही हैं ।

PunjabKesari

 

इस शो में आने के लिए सभी कंटेस्टेंट को उनके फेमस होने के हिसाब से फीस दी गई है। खबर है कि जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा फीस मिली है वो हैं अनूप जलोटा। भजन सम्राट अनूप जलोटा एक हफ्ते के 45 लाख रुपए ले रहे हैं।

PunjabKesari

करण एक हफ्ते के 20 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। दीपिका ने एक हफ्ते के लिए 15 लाख रुपए चार्ज किए हैं। वहीं जिस कंटेस्टेंट की फीस सबसे कम है वो है श्रीसंत। पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ को एक हफ्ते के 5 लाख रुपए दिए जा रहे हैं । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News