शादी के 12 साल पूरेः उपासना ने खास अंदाज में पति राम चरण को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, लाडली संग शेयर की प्यारी सी फोटो

6/16/2024 12:25:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक है। दोनों को अक्सर एक साथ इवेंट और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है, जहां उनके बीच हमेशा जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम क्लिन कारा है। दोनों अपनी बेटी पर अक्सर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। आज, यह कपल अपनी शादी की 12 सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। तो इस मौके पर उन्होंने अपनी लाडली संग एक हार्ट विनिंग तस्वीर शेयर की और खास नोट भी लिखा है। उपासना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

उपासना कामिनेनी ने अपनी एनिवर्सरी पर इंस्टाग्राम पर राम चरण और क्लिन कारा के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा, 'साथ रहने के 12 साल पूरे होने पर बधाई! ❤️♾️ आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी ने हमारे जीवन को वास्तव में अद्भुत बनाने में एक विशेष भूमिका निभाई है। बहुत-बहुत आभार!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि राम चरण और उपासना अपनी बेटी के साथ टहल रहे है और दोनों ने अपनी लाडली के हाथों को थामा हुआ है। हालांकि, इस तस्वीर में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि ये फोटो पीछे की तरफ से ली गई है। इसके बावजूद भी कपल और उनकी बेटी की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहा हैं और दोनों को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 

  

 

कॉलेज के दिनों के दोस्त रहे उपासना और राम चरण ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी और 20 जून, 2023 को बेटी क्लिन कारा को जन्म दिया था।
वहीं, राम चरण के काम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म में 'देवरा' शामिल है। इसमें उनके साथ बॉलीवुड  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News