अखिल मिश्रा के निधन सदमे में पत्नी सुजैन, बोलीं- 'मेरा दिल टूट गया, मेरा जीवनसाथी चला गया'

9/21/2023 4:56:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म '3 इडियट्स' से फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गईं। अखिल के निधन की खबर से उनके फैंस और स्टार्स को बड़ा झटका लगा है। वहीं उनकी पत्नी सुजैन बर्नर्ट भी पति को खोने से सदमे में हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने दिल का हाल बयां किया है।


अखिल मिश्रा के निधन से गम में डूबी पत्नी सुजैन ने कहा, अखिल मेरे जीवनसाथी थे, मेरे बेटर हाफ। वह मेरे गुरु से लेकर एक सुरक्षात्मक पिता तुल्य होने तक मेरे लिए सब कुछ थे। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगी उसके बिना, मेरा दिल टूट गया, मैं बहुत खोया हुआ महसूस कर रही हूं।" 


 

बता दें, अखिल मिश्रा की मौत मीरा रोड घर पर हुई। उस वक्त उनकी पत्नी  हैदराबाद में थीं और हादसे के की खबर सुनते ही फौरन मुंबई के लिए रवाना हो गईं। एक्टर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और दाह संस्कार की तैयारी की जा रही है।


बताते चले, अखिल मिश्रा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर थे। उन्होंने ‘डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा’ जैसी फिल्मों में काम किया था। वहीं उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज में भी नजर आए थे।

 

Content Writer

suman prajapati