पति नकुल के लिए पत्नी जानकी का प्यार भरा पोस्ट, खूबसूरत पलों को शेयर कर बोलीं- 'हमारा बंधन हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जाए'

1/18/2023 5:29:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम नकुल मेहता 17 जनवरी को पूरे 40 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को बधाइयां देते नजर आए। वहीं नकुल की पत्नी जानकी पारेख ने उनके लिए एक खास नोट लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस नकुल के लिए जानकी के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


जानकी पारेख ने अपने इंस्टाग्राम पर पति नकुल और बेटे सूफी संग बिताए खूबसूरत पलों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “मेरे खूबसूरत मैन के लिए 40 अविश्वसनीय वर्ष और मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि मैं 20 से अधिक वर्षो से उनके जीवन की साक्षी और उनका हिस्सा रही हूं। बच्चे होने से लेकर अब पालन-पोषण करने तक, जीवन पूर्ण चक्र में आ गया है। आपको सूफी के साथ देख कर मेरा दिल भर आया है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

जानकी ने आगे लिखा, “मैं बस आपको यह कहना चाहती हूं कि सूफी और मैं वास्तव में उसकी सराहना करते हैं जो आप हर दिन हमारे लिए करते हैं। सूफी के लिए सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद, मेरे लिए सबसे ज्यादा देखभाल करने वाले पति।”

 

PunjabKesari


जानकी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा-“आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और सबसे खास साथी हैं जिसकी मैं जीवन के इस सफर में उम्मीद कर सकती थी। आपके दिल में प्यार देने की असीम क्षमता है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इसे महसूस करना कभी बंद न करें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप जीवन को स्पर्श करें, लाखों लोगों को प्रेरित करें और जब तक आप जीवित रहें तब तक प्रेरित होते रहें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप सरल और छोटी चीजों में खुशी और आनंद पाते रहें। हमारा बंधन हर गुजरते दिन के साथ गहरा और मजबूत होता जाए। जन्मदिन मुबारक हो मेरे हमेशा के प्यार।” 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

बता दें, नकुल और जानकी ने 28 जनवरी 2012 को शादी रचाई थी। शादी के 8 साल बाद कपल ने फरवरी, 2022 को बेटे सूफी का स्वागत किया, जिसके साथ वह इन दिनों हैप्पी लाइफ जी रहे हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News