ये बताते हुए राहत महसूस कर रही हूं..श्रेयस तलपड़े की हेल्थ को लेकर पत्नी ने दिया अपडेट, फैंस से की ऐसी गुजारिश

12/15/2023 4:32:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े की गुरूवार शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। हॉस्पिटल में एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद उनकी हालत में सुधार है। हालांकि, अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। इसी बीच दीप्ति तलपड़े ने एक आधिकारिक बयान जारी कर अपने पति की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है और चिंता जाहिर करने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया है।


श्रेयस की पत्नी दीप्ती तलपड़े ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी कर लिखा, "डियर दोस्त और मीडिया, सभी शुभचिंतकों का इतना कंसर्न दिखाने के लिए दिल से आभार व्यक्त करती हूं। मेरे पति की हेल्थ को लेकर ये एक बहुत ही भयावह अनुभव था। मैं ये शेयर करते हुए बहुत ही राहत महसूस कर रही हूं कि उनकी स्वास्थ्य में अब सुधार है और कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी"।


दीप्ति ने आगे लिखा, "मेडिकल टीम द्वारा की गई लगातार देखभाल और उनकी तत्परता इस मुश्किल घड़ी में बेहद ही अहम रही। उनकी इस काबिलियत के लिए हम बहुत आभार व्यक्त करते हैं। हम बस इस वक्त सबसे यही गुजारिश करना चाहते है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए, क्योंकि वह अभी भी रिकवर कर रहे हैं। हम दोनों के लिए ही आपका इतना ढेर सारा समर्थन एक स्ट्रेंथ बना"।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार शाम श्रेयस तलपड़े को मुंबई में 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग खत्म करने के बाद दिल का दौरा पड़ा, जिसके तुरंत बाद उन्हें मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया, जहां एंजियोप्लास्टी के बाद अब उनकी हालत में सुधार है।
 

Content Writer

suman prajapati