आखिर क्यों सलमान खान फिल्मों में नहीं करते किसिंग सीन, किया खुलासा

1/5/2019 1:22:24 AM

मुंबईः बॉलीवुड जगत के साथ हम सभी ये जानते हैं कि मोस्ट हैंडसम बैचलर मैन सालमान खान कभी अपनी फिल्मों में ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं करते हैं। लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होगें की सलमान आखिर ऐसा क्यों करते हैं, क्यों अपनी फिल्मों की हिरोइन को Kiss नहीं करते, इसका राज अब खुल गया है। सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के शो में सलमान खान के साथ उनके दोनों भाई शामिल हुए हैं।

इसी क्रम में सलमान ने बताया कि जब उनका पूरा परिवार कभी साथ में बैठ कर अंग्रेजी फिल्म देखा करता था और कोई किसिंग सीन आ जाते थे तो सभी इधर-उधर देखने लगते थे और एक दूसरे से नज़र नहीं मिला पाते थे। एक दूसरे के साथ सहज नहीं रहते थे, इसलिए सलमान महसूस करते हैं कि परिवार के साथ किसिंग सीन को देखने में दिक्कत होती है। यही वजह है कि सलमान खान ने तय किया कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगे।

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा कि यदि किसी अभिनेत्री की पहली फिल्म है और उनके साथ उन्हें रोमांटिक सीन करना है तो वह किस तरह करेंगे। सलमान खान ने इस पर कहा कि किसिंग सीन तो मैं करता नहीं। तभी बातों-बातों में अरबाज खान ने बता दिया कि वह आफ स्क्रीन इतना कर लेते हैं कि उन्हें ऑन स्क्रीन की जरूरत नहीं पड़ती।

Pawan Insha