इस वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान, 53 की उम्र में किया ये बड़ा खुलासा

4/21/2019 12:00:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में हैं। सल्लू अपनी प्रोफशनल लाइफ के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। 53 साल की उम्र में भी सलमान अभी तक कुंवारे हैं। फैंस से लेकर स्टार्स तक सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

हाल ही में अब सलमान के शादी ना करने की बड़ी वजह सामने आई है। खबरों के मुताबिक सलमान अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। जब भी उन्हें वक्त मिलता वो अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता हैं।

उनकी शादी को लेकर जब भी बात आगे बढ़ी तो वह अपनी फैमिली से ज्यादा महत्व किसी और को नहीं दे पाएं। सलमान का मानना है कि अपने लाइफ पार्टनर को सम्मान और समय नहीं दे पाना गलत होगा। यही वजह है कि वे अभी तक शादी नहीं कर पाए।

फिल्म की बात करें तो सलमान इस बार दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। पिछले 5 दिनों में भारत के 5 पोस्टर सामने आ चुके हैं। हाल में इस फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया जिसमें बताया गया कि फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 'भारत' में देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी को जिस किरदार के जरिए परदे पर दिखाने वाली है, उसका नाम 'भारत' है और ये रोल सलमान ने किया है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। उससे पहले 24 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है।



 

Neha