'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' की जान्हवी मित्तल अधिक ट्रिक्स के लिए पढ़ रही है यह पुस्तक

4/22/2019 2:52:39 PM

नई दिल्ली। 'एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न' की जान्हवी मित्तल अपने नए शो के साथ अपने दर्शकों को लुभाने में कसर नहीं छोड़ रही हैं। बीते दिन प्रशंसकों के साथ एक मजेदार आदान-प्रदान के बाद, जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक किताब पढ़ते हुए एक नई तस्वीर पोस्ट की है। "कातिल बहुरानी" नामक इस पुस्तक ने यकीनन हमारे होश उड़ा दिए है। 



नीले रंग की साड़ी में जान्हवी "कातिल बहुरानी" नामक पुस्तक पढ़ते हुए नज़र आ रही है। कल राष्ट्रीय टेलीविजन पर शो के प्रसारित होने से पहले, जान्हवी रविवार के दिन मित्तल खानदान की एक आदर्श बहू बनने की तैयारियों में व्यस्त है।

जान्हवी ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,"कल से तो सासु माँ की आदर्श बहु बनना ही है तो आज दोपहर पढ़ी मैंने ये सर्वगुन सम्पन्न किताब #KaatilBahuraani. वो कहते है ना? बहु पढ़ेगी लिखेगी तभी तो बनेगी चालाक!  😋#SundayReading".

 

बीते दिन, जान्हवी मित्तल ने #AakhriSaas नामक एक दिलचस्प गतिविधि के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस अभियान में शो की नायिका जान्हवी अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल के माध्यम से जनता से अपनी सास को परेशान करने के लिए उनसे आइडिया ले रही है, जो सास-बहू के कड़वे-मीठे रिश्ते की तरफ़ इशारा करते है।



इससे पहले, श्रेनु ने अपने आने वाले शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनके प्रशंसक उन्हें एक अलग अवतार में देखकर आश्चर्यचकित थे, क्योंकि वह अब तक उन्हें एक आदर्श बहू के किरदार में ही देखते आये है। 



प्रमोशन के साथ, निर्माता शो के इर्द-गिर्द प्रत्याशा बनाने में सफल रहे है और श्रेनु पारेख (Shrenu Parikh) द्वारा अभिनीत जान्हवी के अनदेखे अवतार ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है जो इससे पहले, 'इस प्यार को क्या नाम दू', 'इश्कबाज' जैसे अपने पिछले टेलीविजन शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी है। श्रेनु के अलावा, जैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Chandan