श्रद्धा कपूर क्यों ''आशिकी 2'' के डायरेक्टर मोहित सूरी को हर साल करती हैं कॉल और मेसेज

5/31/2023 11:26:29 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर आज भारत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं। श्रद्धा का स्वीट एंड काइंड जेस्चर अक्चर पैपाराजी कैमारज में भी कैप्चर हुआ है। एक्ट्रेस अपने इसी स्वभाव की वजह से अपने को-स्टार्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और यहां तक की अपनी टीम के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। श्रद्धा की एक डेडिकेटेड फैन फॉलोइंग भी जिसका पूरा क्रेडिट उनके आइकोनिक परफॉर्मेंसेज को जाता है। इन्हीं में से एक किरदार 'आशिकी 2' की आरोही का भी है जिसे श्रद्धा ने अपने शुरूआती दौर में निभाया था। हालांकि श्रद्धा के करियर की शुरूआत 'तीन पत्ती' के साथ हुई थी, लेकिन आरोही के किरदार ने असल मायने में उन्हें लोकप्रियता दिलाई क्योंकि फिल्म के साथ साथ श्रद्धा के कैरेक्टर ने भी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली। ऐसे में श्रद्धा इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी के प्रति अपना आभार व्यक्त करने का मौका कभी नहीं छोड़ती, जिन्होंने, उन्हें ये किरदार ऑफर किया था। 

वैसे यह फिल्म कई कारणों से श्रद्धा के दिल के करीब है और पिछले महीने 26 अप्रैल को फिल्म की दसवीं सालगिरह थी।

इस खास मौके पर फिल्ममेकर मोहित सूरी ने खुलासा किया कि कैसे श्रद्धा हर साल फिल्म की एनीवर्सरी पर उन्हें कॉल और मैसेज करके उन्हें धन्यवाद देती हैं। मोहित ने कहा, “चाहे जो भी हालात हो, और श्रद्धा कहीं भी हो, वह हर साल 26 अप्रैल को मुझे फोन करके और मैसेज भेजकर फिल्म के लिए और भूमिका के लिए आभार जाहिर करती है क्योंकि उन्हें लगता है कि 'आशिकी 2' वो फिल्म है जिसने उन्हें लोकप्रियता दिलाई।

उन्होंने आगे कहा, "श्रद्धा को ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन वह हर 26 अप्रैल को ऐसा करती हैं और इससे पता चलता है कि वह किस तरह की इंसान है।"

वहीं मोहित द्वारा दिए गए इस बयान पर रिएक्ट करते हुए श्रद्धा के एक फैन्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "श्रद्धा एक जेम हैं ... जब भी वह लोगों को धन्यवाद देना चाहती हैं तो वह व्यक्तिगत रूप से देती हैं ... वरना बाकी दूसरे लोग अटेंशन के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.. श्रद्धा वाकई एक जेम हैं। ”

श्रद्धा का यह रूप यकीनन उनके विनम्र और मॉडेस्ट नेचर का सबूत है, फिर भले ही उन्होंने अपने करियर में कितनी भी सफलता क्यों न देखी हो। जबकि अभिनेत्री खास दिनों पर शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने से बचती हैं, वहीं वो कॉल करके अपनी शुभकामनाओं को और भी ज्यादा खास बना देती हैं।

बात करें उनकी हालिया रिलीज 'तू झूठी मैं मक्कार' की तो ये बॉक्स ऑफिस पर एक वरदान साबित हुई। इस फिल्म ने न केवल 100 करोड़ क्लब में एंट्री की, बल्कि फिल्म की डिजिटल रिलीज पर भी इसे दर्शकों से अपार प्यार मिला। श्रद्धा नेक्स्ट अमर कौशिक की 'स्त्री 2' में दिखाई देंगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat