डायरेक्टर ने किया खुलासा, आखिर क्यों पीएम मोदी के किरदार के लिए विवेक को चुना

1/9/2019 12:12:06 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। फिल्म में मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसका टैगलाइन हैः देशभक्ति ही मेरी शक्ति है। अब हाल ही में जूम टीवी से खास बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार और प्रड्यूसर संदीप सिंह ने फिल्म के बारे में कई दिलचस्प बाते बताई हैं। 

 

 

संदीप ने खुलासा किया उन्होंने क्यों इस रोल के लिए विवेक ओबेरॉय को ही चुन। फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि फिल्म बनाने का फैसला होने के बाद उसमें लोगों और कॉन्टेंट को जोड़ने में तीन साल लग गए। उन्होंने बताया कि जब इसके लिए विवेक ओबेरॉय से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दिया। संदीप ने कहा, 'मैं उनके जैसा एक्टर ही चाहता था।' 

 

 

यह पूछे जाने पर कि क्या विवेक को कास्ट करने की कोई खास वजह थी, संदीप ने बताया, 'मुझे लगता है कि वह समर्पित एक्टर हैं। उनमें जुनून है। मुझे एक ऐसा एक्टर चाहिए था, जिसके पास अनुभव हो। वह इंडस्ट्री में 18 साल से हैं। वह एक बेहतरीन एक्टर हैं। सिंह ने कहा, 'मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो मुझे दो साल दे सके। कौन सा एक्टर 7 घंटे बैठकर मेकअप करेगा और सिर्फ पोस्टर के लिए 15 लुक टेस्ट देगा?' मुझे नहीं लगता कि आज के समय हर कोई पैसा चाहता है लेकिन विवेक ने फिल्म को बहुत कुछ दिया है। यह बड़ी बात है कि कोई एक फिल्म को 800 दिन दे। हालांकि, मेकर्स ने पोस्टर के अलावा अभी फिल्म के बारे में कोई डीटेल शेयर नहीं की है। 

Konika