बेस्ट फिल्म ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिलने के बावजूद विवेक रंजन अग्निहोत्री को क्यों मांगनी पड़ी मांफी...

3/21/2023 4:57:17 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के साथ दुनिया भर में सफलता की मिसाल कायम की हैं, वह अपने अगले प्रोजेक्ट 'द वैक्सीन वॉर' के लिए कमर कस रहे हैं, जो फिलहाल अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में है। हालांकि वहीं फिल्म मेकर 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए अब भी वाहवाही बटोर रहे हैं, हाल ही में फिल्म को 'बेस्ट फिल्म ऑफ द ईयर' के लिए आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2023 दिया गया है, जिससे फिल्म के नाम एक और खिताब लग गया। जबकि ये अवॉर्ड विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी को प्रेजेंट किया गया हैं, लेकिन फिल्ममेकर 'द वैक्सीन वॉर' के पोस्ट-प्रोडक्शन के साथ अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा नही बन पाए  और जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है।

फिल्म मेकर्स ने प्रतिष्ठित गोल्ड अवार्ड्स 2023 का एक पोस्टर साझा किया जिसमें उन्हें और पल्लवी जोशी को दिखाया गया है और अवॉर्ड की एक पिक्चर भी नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा - "सम्मान के लिए धन्यवाद #IconicGoldAwards2023। मैं उपस्थित नहीं हो पाने के लिए माफी मांगता हूं क्योंकि मैं #TheVaccineWar के पोस्ट प्रोडक्शन में फंसा हुआ हूं। धन्यवाद, फिर से @i_ambuddha के हर किसी मेंबर की तरफ से।"

विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' को बेस्ट फिल्म ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिलना वास्तव में खुशी की बात है क्योंकि फिल्म ने हाल ही में एक साल पूरा किया है और यह साल की सबसे प्रभावशाली फिल्मों में से एक थी जिसने अपनी सफलता के साथ एक नई मिसाल पेश की और बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दर्शकों के दिलों पर भी राज किया है। जिसके बाद अब दर्शकों को 'द वैक्सीन वॉर' का बेसब्री से इंतजार है जो अभी अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक अग्निहोत्री 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है, जो इसे अब तक फिल्माई गई सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक बनाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News