शाॅर्ट्स में गजब दिखीं सारा-जाह्नवी, चेहरे पर क्यूट स्माइल, बताएं कौन है बेस्ट!

10/30/2019 9:05:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड हसीनाएं अपने काम को लेकर चाहे जितने मर्जी बिजी रहें, लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों स्टार किड्स एक्ट्रेसेस की तस्वीरें और उनका लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  तो चलिए डालते हैं एक नजर इन हसीनाओं के जिम लुक पर...

 

 

सारा अली खान

बॉलीवुड में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का रेड कार्पेट से लेकर जिम लुक बेहद ही यूनिक होता है। वह अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। बीती शाम सारा को मुंबई में बांद्रा के एक जिम से बाहर स्पॉट हुईं।

 

इस दौरान सारा व्हाइट टैंक टाॅप और ओरेंज जाॅगर्स शाॅर्टस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। नो मेकअप लुक में सारा काफी खूबसूरत लगीं। इश दौरान उन्होंने अपने बालों को बांध रखा था। जिम से बाहर निकलकर सारा ने मीडिया को मुस्कुरात हुए पोज दिए। सारा इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 


 

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड की 'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल आइकन में से एक हैं। जाह्नवी अपने फैंस को अपनी जिम लुक से इंस्पायर्ड करती हैं। बीती शाम जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी ऑल-व्हाइट लुक में दिखीं।

लुक की बात करें तो जाह्नवी स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट शाॅर्ट्स में हाॅट दिखीं। इस वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं। साथ में स्लिंग बैग उनकी लुक को चार चांद लगा रहा था। इस जिम आउटफिट में वह काफी कूल लग रही थी। उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों 'दोस्ताना 2' में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' और करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। वहीं, सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा सारा 
जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे। 

 

Smita Sharma