आखिर तापसी पन्नू की ''रश्मि रॉकेट'' ने किसे किया है प्रेरित, जाने यहां

2/20/2020 4:38:49 PM

नई दिल्ली। तापसी पन्नू इस साल के आखिर में आरएसवीपी की 'रश्मि रॉकेट' के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार है। अभिनेत्री इस फिल्म में कच्छ के दलदल से एक युवा लड़की रश्मि की भूमिका निभा रही है, जिसे बेहद तेज दौड़ने में सक्षम होने का विशेष उपहार मिला हुआ है।

युवा लड़की रश्मि के किरदार में नजर आएंगी तापसी
अभिनेत्री रश्मि के रूप में अपने किरदार के लिए एक स्थानीय कॉलेज में प्रशिक्षण ले रही थी, और अब एक  हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉलेज ने अपने जिम का नाम बदलकर अभिनेत्री के नाम पर रखने का फैसला किया है।



तापसी पन्नू अभिनीत इस फिल्म में रश्मि के सफर से रूबरू करवाया जाएगा जिसे व्यक्तिगत रूप से अपनी प्रतिभा दिखाने की कोशिश के दरमियान कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित, 'रश्मि रॉकेट' का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया द्वारा किया गया है।  

 

ये हैं तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इसके अलावा वो फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें तापसी की शक्ल तो दिखाई नहीं दे रही लेकिन वह नंगे पैर नजर आ रही हैं जिसमें उनके पैर खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म इसी साल 18 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेस्सी भी अहम कतिरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होगी जिसका निर्देशन विनिल मैथ्यू करेंगे।

 

वहीं कुछ समय पहले तापसी को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'सिया जिया' में काम करती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है फिल्म में तापसी का डबल रोल होगा। बता दें फिल्म की स्किप्ट को तैयार किया जा चुका है और फिल्म की शूटिंग को अगले साल शुरु कर दिया जाएगा। 


Chandan


Related News