स्टार प्लस अवॉर्ड्स में रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को चियर करने आया कौन सा खास मेहमान? जानें

9/27/2023 3:13:28 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से स्टार प्लस ने पांच साल के गैप के बाद स्टार परिवार अवार्ड्स की वापसी की घोषणा की है, तब से फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं और अपने पसंदीदा सितारों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कार मिलने का इंतजार कर रहे हैं। स्टार प्लस शो के प्रमुख चेहरे, रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़, और सयाली सालुंखे से लेकर विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी और कई और एक्टर ने स्टार परिवार अवार्ड्स के  रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा।


इस चमक-दमक और ग्लैमर के बीच एक ऐसी रानी भी थी जिसने अपनी चमचमाती आउटफिट से लाखों दिल जीत लिए। और वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दर्शकों की पसंदीदा अनुपमा थीं। स्टार प्लस के शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभाने वाली रूपाली गांगुली पिंक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हर दिल अजीज अनुपमा का ये अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया।


लेकिन क्या आप जानते हैं कि रूपाली गांगुली से यहां मिलने के लिए एक स्पेशल विजिटर भी मौजूद था जो स्टार परिवार अवार्ड्स में उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आया था, और वो स्पेशल चीयरलीडर कोई और नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस मां थीं। वह अपनी बेटी को सपोर्ट करने, उसकी परफॉर्मेंस को एंजॉय करने और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें पुरस्कृत होते देखने के लिए आई थी।


इस दौरान मां का प्यार और तालियां स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थीं। सबसे अच्छी बात तब हुई जब वह मंच पर आईं और अपनी बेटी के साथ हंसी-मजाक करने लगीं, जो इस साल की थीम हमारे परिवार द्वारा हमारे लिए लाए गए अनएक्सपेक्टेड सरप्राइजेज का जश्न मनाने से साथ मैच हो गई। यह निश्चित रूप से एक खास सरप्राइज की तरह लगा जिसकी अनुपमा को उम्मीद नहीं थी।  तो, 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे स्टार परिवार अवार्ड्स में अनुपमा और उनकी मां के बीच इस क्यूट इंटरैक्शन को देखने के लिए ट्यून करें स्टार प्लस।

Content Editor

kahkasha