Bigg Boss 17 अपकमिंग शो में ऐश्वर्या-नील के रिश्ते पर विक्की ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

10/30/2023 1:54:28 PM

नई दिल्ली।  पॉपुलर शो 'बिग बॉस सीजन 17' के बीते एपिसोड में दो वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है। समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई के आने से घर का माहौल एकदम बदल गया है। ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की तो लाइफ में वक्त और जज्बात और हालात दोनों बदल गए। बता दें शो में काफी हड़कंप देखने को मिला । वहीं, अब आने वाले एपिसोड में भी काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। ईशा और अभिषेक के अलावा, विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच भी भयंकर तू-तू, मैं-मैं देखने को मिलेगी। 

 

विक्की जैन पर भड़की ऐश्वर्या शर्मा

आपको बता दें अपकमिंग एपिसोड में शांत स्वभाव की दिखने वाली ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा फूटने वाला है। इस एपिसोड में वो विकी जैन को लपेटते हुए नजर आएंगी। दरअसल, विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या का पारा हाई हो गया है। और वे विक्की पर बरसती नजर आ रही हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि, घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में चील करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की नील से मजाक करते दिख रहे हैं। वो नील से कहते हैं कि- "तूने गलती से डेटिंग के टाइम पर कह दिया था कि तू बहुत क्यूट लगती है ऐसे करते हुए'. इसके जवाब में नील हंसते हुए कहते हैं कि हमने डेट नहीं किया सीधा शादी की, जिसके बाद विक्की जोर से हंसते हुए दिखाई देते हैं।

नील और ऐश्वर्या के रिश्ते पर किया ये कमेंट 
वहीं ये सब सुन ऐश्वर्या को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता और वे काफी अपसेट हो जाती है, जिसके बाद वो नील से भी इस बारे में बात करती हुई नजर आती हैं।  एक्ट्रेस कहती है कि खुद की शादी का ठिकना नहीं है। वो हमारी पर्सनल लाइफ पर कैसे कमेंट कर सकता है। आने वाले एपिसोड में ऐश्वर्या विक्की पर बुरी तरह से  भड़कती नजर अएंगी।

 

ऐश्वर्या ने विक्की को दिया मुहतोड़ जवाब 
वे कहती हैं कि ये अकेला ही पीड़ित मर्द है यहां पर, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं कि ऐसा क्यों लग रहा है तुम्हें, इस बीच दोनों की बहस शुरू हो जाती है और ऐश्वर्या जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। इस दौरान वो विक्की को कहती हैं कि दूसरे के रिश्तों की पंचायत करने की आपको कोई जरूरत नहीं है। हर मर्द तुम्हारे जैसा नहीं होता है। प्रोमो देखने को बाद तो ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या और विक्की के बीच काफी बड़ी लड़ाई होने वाली

Content Editor

Varsha Yadav