जब एडल्ट साइड पर अपलोड हुई थी फोटो, पिता भी कहने लगे थे Porn Star, उर्फी जावेद ने किए चौंकाने वाले खुलासे

4/10/2023 11:40:33 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने बनाए अतरंगी कपड़ों को तो शेयर करती ही है, इसके अलावा अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट भी अपने फैंस को देती रहती हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुन कोई भी हिल जाएगा। 

 

उर्फी ने दी थी सुसाइड की कोशिश
उर्फी ने खुलासा किया है कि कैसे उनके पिता उनका मानसिक शोषण करते थे। इतना ही नहीं उनके पिता तो उन्हें पोर्न स्टार तक कहने लगे थे। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि- लखनऊ में छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों को गलत नजरों से देखा जाता था। मुझे भी रोका गया मुझे मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित किया गया। मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि मैं लखनऊ में रहूंगी ही नहीं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay)

17 साल की उम्र छोड़ा था घर
उर्फी ने आगे बताया कि- "मैं दिल्ली भाग गई। मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैंने अपना गुजारा चलाने के लिए ट्यूशन लेना शुरू किया। बाद में मैंने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया। थोड़े समय के संघर्ष के बाद, मैंने एक टीवी सीरियल क्रैक किया और फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही मुझे निकाल दिया गया।"

 

एडल्ट साइड पर अपलोड हुई थी उर्फी की फोटो
इसके अलावा उर्फी ने बताया कि जब वह 15 साल की थी जो एक ए़डल्ट साइट ने उनकी फोटो अपलोड कर दी थी। यह बस एक नॉर्मल पिक्चर थी। मैंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर ट्यूब टॉप पहनकर फोटो लगाई थी। किसी ने उसे डाउनलोड किया और बिना एडिट किए उसे एडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया। धीरे-धीरे ये खबर फैलते-फैलते मेरे घर तक पहुंच गई। सभी ने मुझे ब्लेम करना शुरू कर दिया। यहां तक की मेरे अपने पिता ने मुझे गंदी फिल्मों में काम करने वाली कहा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News