जब इस कोरियोग्राफर ने रात 1 बजे किया करीना को फोन, उड़ गए एक्ट्रेस के होश

9/17/2019 6:37:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 7 के अपकमिंग एपीसोड में बॉलीवुड की कोरियोग्राफर सरोज खान गेस्ट जज के रूप में शिरकत करने वाली हैं। इस दौरान वह अपने कोरियोग्राफी के किस्से भी शेयर करेंगी। इसी दौरान का करीना कपूर खान ने एक किस्सा शेयर किया है जिसका प्रोमो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। आइए, जानते हैं आखिर क्या है वो किस्सा...

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि करीना कपूर किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं कि "सरोज खान ने उन्हें रात 1 बजे फोन किया और कहा, कमर हिला लड़की क्योंकि वो सही तरह से कमर नहीं हिला पा रही थी"। इसके बाद करीना और सरोज ने 'दिल मेरा मुफ्त का' गाने पर डांस किया।

करीना ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वह रियलिटी शो में जज की भूमिका को काफी एन्जॉय कर रही हैं और आगे भी टीवी शो करना जारी रखेंगी। 

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि रियलिटी शो डांस इंडिया डांस होस्ट करते ही करीना टीवी की दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। इस पर करीना ने कहा कि उन्हें वही मिल रहा है, जिसकी वो हकदार हैं। हालांकि, अब टीवी वाले भी चाहते हैं कि आर्टिस्ट उन्हें बेहतर काम करके दे और वह वहीं कर रही हैं।

Edited By

Akash sikarwar