''ऐसा नहीं है कि मैं जान देना चाहता हूं या जान देने के लिए तैयार हूं'', जब सुसाइड को लेकर सुशांत ने कही थी ये बातें

7/11/2020 12:33:50 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके ऐसे कई इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपनी जिंदगी पर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर सुशांत का एक ऐसा ही इंटरव्यू सामने आया है। 

 

इस इंटरव्यू में सुशांत ने बताया कि वह अपनी जिंदगी में मौत को कैसे देखते हैं। वीडियो में सुशांत कहते हैं कि मौत को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता इसके सिर्फ फील किया जा सकता है। आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा जब हम अपने सपनों को फाॅलो करते हैं तो ज्यादा डर नहीं लगता और तब आपके अंदर एक ऐसी हिम्मत आ जाती है कि आप अपनी लाइफ में किसी भी चीज को करने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्यों कि उस समय आपको लाइफ में कुछ पाने की इच्छा नहीं होती।  

एक्टिंग को लेकर सुशांत ने कहा कि ये झूठ नहीं होती है। बल्कि इस दौरान एक टाइम ऐसा भी आता है जब एक्टर लोगों के लिए तो एक्टिंग कर रहा होता है लेकिन अपने लिए वह उस कैरेक्टर को सच में फील कर रहा होता है। सुशांत ने आगे कहा मेरी लाइफ में कभी ऐसा नहीं है कि मैं जान देना चाहता हूं या जान देने के लिए तैयार हूं लेकिन फिर भी मैं इस किरदार को जीना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि आखिर क्यों लोग मौत या सुसाइड के लिए तैयार हो जाते हैं।   

बता दें कि हमेशा लोगों को मुश्किलों से लड़ने की सलाह देने वाले सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसे लेकर अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। खबरें हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे। 
 

Smita Sharma