कभी कृति सेनन और अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह ने की थी जमकर पार्टी, वायरल हुई ये तस्वीर

6/26/2020 10:27:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सुशांत के लाखों चाहने वाले फैंस लगातार दुख ज़ाहिर कर रहे है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद से ही Nepotism का मुद्दा भी काफी गर्म हो गया है, जिसके चलते काफी सारे स्टार्स किड्स को इसका सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सुशांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुशांत कृति सेनन, अंकिता लोखंडे और प्रोड्यूसर दिनेश विजेन के साथ दिख रहे हैं।

सामने आई इस तस्वीर को देख ये अंदाज लगाया जा सकता है कि एक वक्त पर ये चारों काफी क्लोज बोन्ड शेयर करते थे। ये तस्वीर राब्ता की शूटिंग के दौरान हुई एक पार्टी की है। हालांकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत का अफेयर कृति सेनन से शुरू हो गया था और अंकिता का साथ उन्होंने छोड़ दिया था। 

कहा जाता है कि सुशांत जब बूडापेस्ट से शूटिंग के बाद मुंबई लौटे थे तो वो अपने और अंकिता के मलाड वाले घर में नहीं गए थे बल्कि एक होटल में रूके थे। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत ने बांद्रा में अपने लिए घर लिया और वहां एक हाऊस वॉर्मिंग पार्टी रखी थी। सुशांत के उस पार्टी की ऑर्गेनाइजर कृति सेनन थी। सुशांत और कृति के बीच करीब दो साल तक अफेयर रहा बाद में ये जोड़ी भी अलग हो गई। 

 

 

बता दें कि 14 जून को सुशांत के निधन की खबर आई थी। सुशांत के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। सुशांत ने फ्लैट में सुसाइड किया था। वह लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। सुशांत के घर से कोई सुसााइड नोट नहीं मिला था। 
 

Smita Sharma