जब नितेश तिवारी ने सुशांत को किया था बर्थडे विश, रिप्लाई में एक्टर ने की थी अगली फिल्म में चांस देने की मांग

6/20/2020 2:37:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह 14 जून को हम सबको अलविदा कह गए। उनके निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड की हस्तियां सुशांत के साथ अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत की छिछोरे फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी का  सुशांत से जुड़ा एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
यह पोस्ट 21 जनवरी यानि के सुशांत के जन्मदिन का है। जब नितेश ने ‘छिछोरे’ के सैट की एक ‘बिहाइंड द सीन’ तस्वीर शेयर सुशांत को जन्मदिन विश किया था। नितेश ने कैप्शन में लिखा था ''आपके स्वास्थ्य, खुशी और शांति की कामना करते है, आपका जन्मदिन खुशियों भरा हो।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish you health, happiness and peace brother. Have a fab b'day ❤️❤️❤️ @sushantsinghrajput

A post shared by Nitesh Tiwari (@niteshtiwari22) on Jan 20, 2020 at 10:36pm PST

नितेश के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सुशांत ने लिखा था, ''आपका बहुत धन्यवाद सर..गिफ्ट में अपनी एक और फिल्म में चांस दे देना प्लीज।''

 


नितेश का ये पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सुशांत के फैंस ये पोस्ट अपना गुस्सा डायरेक्टर पर निकाल रहे हैं। उनका कहना है कि टैलेंटड होने के बाद भी सुशांत को डायरेक्टर्स से अपने लिए काम मांगना पड़ रहा था।
बता दें सुशांत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में नितेश तिवारी ने खुलासा किया था कि सुशांत जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे,वह उसे लेकर काफी खुश थे और अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लॉन्च करना चाहते थे।

Edited By

suman prajapati