Throwback: जब बर्थडे पर दोस्त शहनाज को सिद्धार्थ ने पानी में दिया था धक्का, आधी रात सिडनाज ने खूब मचाया था धमाल

9/18/2021 12:16:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 सितंबर को टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर से सबको बड़ा झटका लगा। उनके दुनिया से जाने से उनके चाहने वालों का दिल टुट गया। वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल, जो एक्टर के साथ अपनी हर खुशी और दुख शेयर करती थीं, पूरी तरह बिखर गई हैं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज बेहद गुमसुम और बेसुध सी दिखाई दी थी। एक्ट्रेस को इस हाल में देख फैंस अब तक उनके प्रति चिंता जता रहे हैं और उन्हें मजबूत बनने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच उनके सिद्धार्थ संग पुराने वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में सिडनाज का थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जब सिद्धार्थ ने एक्ट्रेस को पूल में फेंक दिया था।

PunjabKesari


दरअसल, ये वीडियो इसी साल (27 जनवरी) शहनाज गिल के बर्थडे का है, जो कि उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मनाया था। उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन का सिद्धार्थ शुक्ला भी हिस्सा बने थे और उन्होंने शहनाज़ को स्विमिंग पूल में फेंक दिया था।

PunjabKesari


वीडियो में देखा जा सकता है सिद्धार्थ ने एक दोस्त की मदद से शहनाज को पकड़ा और उन्हें झुलाते हुए स्विमिंग पूल में फेंक दिया। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट अटायर में नजर आईं और पूल में गिरने के बाद वो झट से उठ गईं थी।


View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'लव यू ऑल।' फैंस को उनका ये वीडियो खूब पसंद आया था। 

 

PunjabKesari


बता दें, सिद्धार्थ और शहनाज गिल की मुलाकात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 सीजन में हुई थी। शो में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।हालांकि, बिग बॉस के घर के बाहर भी लोगों ने इन्हें खूब प्यार दिया और दोनों सिडनाज के नाम से जाने जाने लगे। लेकिन अफसोस 2 सितंबर को सिद्धार्थ के निधन से अब सिडनाज की जोड़ी टूट गई, जिससे उनके फैंस भी काफी हताश हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static