शहनाज की ढाल थे सिद्धार्थ: लेडीलव के लिए दुनिया से भिड़ जाते थे बिग बाॅस विनर,मौत से कुछ दिन पहले ऐसे किया था सपोर्ट

9/2/2022 2:49:24 PM

मुंबई: किसने सोचा होगा कि 2 सितंबर 2021 की सुबह साल की सबसे बुरी खबर आएगी जो लाखों दिलों को तोड़ देगी? खबर थी कि बाॅलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। इकलौते बेटे के निधन से परिवार तो दर्द से टूटा ही था लेकिन उनकी दोस्त या यूं कहे उनकी लेडी लव शहनाज गिल पर मानो बिजली सी गिरी थी।कहा जाता है कि शहनाज गिल की गोद में सिद्धार्थ शुक्ला ने दम तोड़ा था। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज बिखर गई थीं। उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को संभाला है।

PunjabKesari

 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया था और ना ही वह इसे स्वीकार करते थे हालांकि शहनाज कई बार सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर करती नजर आती थीं। वहीं सिद्धार्थ शहनाज के साथ भले ही अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाते थे लेकिन वह उनका हर समय सपोर्ट करते थे।

PunjabKesari

बिग बाॅस के अंदर तो वह शहनाज के साथ खड़े होते लेकिन बाहर भी दोनों का रिश्ता नहीं बदला। वह हमेशा उनकी ढाल बने नजर आते। सिद्धार्थ का लेडी लव के लिए दुनिया से लड़ जाना बताता है कि शहनाज की उनकी लाइफ में क्या अहमियत थी। आज सिद्धार्थ की पहली बरसी पर देखें जब एक्टर शहनाज की ढाल बने..

PunjabKesari

जब सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस से कहा- शहनाज को शर्मिंदा न करें


सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से कुछ दिन पहले उनके फैंस और शहनाज गिल के फैंस के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया था। इस बीच एक यूजर ने शहनाज गिल को टार्गेट करते हुए लिखा था- उन्हें शर्म नहीं आती है वह अपने फैंस का साथ नहीं दे रही हैं। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का सपोर्ट करते हुए कहा था- 'प्लीज आपको उन्हें शर्मिंदा करने की जरूरत नहीं है। यह उनकी गलती नहीं है यह उनके फैनडम के कुछ लोगों की गलती है। उन्होंने खुद इन सब चीजों को रोकने के लिए कहा है जैसा मैंने कहा था। सभ्य बनें और इस जगह को बेहतर बनाएं ताकि हम एंजॉय कर सके और एक-दूसरे से सीख सके।'

PunjabKesari

शहनाज के साथ ब्रेक-अप की अफवाह पर सिद्धार्थ की टिप्पणी

जुलाई 2021 में, ऐसी अफवाहें थीं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ का ब्रेकअप हो गया था क्योंकि चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। सिद्धार्थ ने अफवाहों को दूर करते हुए लिखा था-'कुछ न्यूज़ लेख पढ़ने को मिल रहे हैं... कम से कम जो पढ़े वो काफी हिलेरियस हैं। भाई चौंकाना ही है तो कुछ पॉजिटिव लिख लो। इतनी नकारात्मकता कहां से लाते हो... आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जान पाएंगे, कम से कम मैं तो ये कह सकता हूं। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें।'

PunjabKesari

 

जब फैन ने शहनाज से सिद्धार्थ की दोस्ती पर किया ट्रोल

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था- 'शहनाज गिल के साथ दोस्ती मेहंगी पड़ रही है।'सिद्धार्थ ने यूजर को फटकार लगाते हुए कहा था-'जब मैं किसी के साथ दोस्त करता हूं तो मंहगे सस्ते की फिक्र नहीं करता।'  सिद्धार्थ के ट्वीट बताते हैं कि शहनाज की उनकी लाइफ में क्या अहमियत थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News