Birthday Special: जब शर्लिन चोपड़ा को हुआ विद्या बालन से प्यार, रोमांस करने की जताई थी इच्छा!

2/11/2023 9:54:48 AM

मुंबई। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन वह अपने बयानों के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने निर्देशक साजिद खान पर ‘me too’ के तहत सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था। बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान को देखने के बाद उन्होंने फिर से उन पर कई तरह के आरोप लगाए। साजिद पर आरोप लगाने वाली शर्लिन की आज 11 फरवरी को जन्मदिन है। इस मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

करियर की शुरुआत में शर्लिन को काम मिलना मुश्किल हो गया था। कहा जाता है कि उसने नौकरी के लिए निर्देशक के साथ समझौता किया था। साथ ही उनके बोल्ड लुक की चर्चा हमेशा सोशल मीडिया पर होती रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ रोमांस करने की इच्छा जाहिर की थी।

इस दौरान शर्लिन ने कहा था कि उन्हें महिलाएं पुरुषों से ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह विद्या बालन के साथ रोमांस करना पसंद करेंगी। शर्लिन ने कहा, “मैं विद्या बालन के साथ एक सेंटिमेंटल सीन करना पसंद करूंगी। मैं विद्या से बहुत प्यार करती हूं। अगर वह मेरी बात सुनती है, तो मैं उसे बताना चाहती हूं कि मैं उसके पति से बेहतर उसकी देखभाल करूंगी।" अपने इस बयान के चलते उस वक्त शर्लिन काफी सुर्खियों में रहीं थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News