VIDEO: जब 15 साल के आर्यन खान को लोगों ने कहा था भाई छोटे अबराम का पिता,फेक न्यूज से अंदर से हिल गए थे किंग खान के लाडले

10/10/2021 11:58:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग केस में फंसे हुए हैं। आर्यन खान फिलहार आर्थर जेल में हैं। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।  8 अक्टूबर को मुंबई के किला कोर्ट ने उनकी जमानत याच‍िका खार‍िज कर दी थीं। आर्यन की बढ़ती मुश्क‍िलों से पापा शाहरुख समेत पूरा पर‍िवार चिंतित है। जहां कुछ लोग आर्यन की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं।

वहीं कई लोग आर्यन की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन के पास ड्रग नहीं मिला।  इस बीच आर्यन से जुड़े विवाद और उनकी दर‍ियादिली के किस्से भी सामने आए हैं । ऐसा ही एक फेन न्यूज का केिस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। 

ये तो हर कोई जानता है कि शाहरुख और गौरी खान के बड़े बेटे हैं। आर्यन (1997) के बाद बेटी सुहाना (2000) हैं और फिर 13 साल बाद शाहरुख और गौरी बेटे अबराम के पेरेंट्स बने। आर्यन और अबराम में 15 साल का अंतर है। दोनों भाई देखने में काफी मिलते जुलते हैं। यही वजह है कि लोग अबराम को आर्यन का बेटा कहने लगे थे। कुछ साल पहले, एक अफवाह जंगल की आग की तरह फैल गई थी जिसमें दावा किया गया था कि अबराम खान शाहरुख खान के बजाए आर्यन के बेटे थे।


शाहरुख ने दी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान ने 2017 में एक टेडएक्स टॉक के दौरा आर्यन खान के 'अबराम खान के पिता होने' की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-'चार साल पहले, मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरा बच्चा करने का फैसला किया।

View this post on Instagram

A post shared by SRK FAN CLUB SHAHADA (@srk_fan_club_shahada)

उस समय कुछ जगह यह कहा गया कि अबराम मेरा नहीं बल्कि आर्यन का बेटा है जो उस समय सिर्फ 15 साल का था, जिस किसी ने भी यह अफवाह फैलाई उसने एक फेक वीड‍ियो जिसमें आर्यन यूरोप में नजर आए के सहारे यह दावा किया था।'

खबर सुन बुरी तरह डर गए थे आर्यन


शाहरुख खान ने आगे बताया कि आर्यन को लेकर इस अफवाह से उनके घरवाले कितना परेशान हो गए थे। आर्यन भी उस वक्त इन खबरों से हिल गया था। शाहरुख कहते हैं- 'अब मेरा बेटा आर्यन 19 साल का है और आज भी अगर कोई उसे हेलो बोलता है, तो वह तुरंत पलटकर कहता है 'भाई मेरे पास तो यूरोप का ड्राइव‍िंग लाइसेंस भी नहीं है।'   

बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने मुंबई क्रूज पर रेव पार्टी पर मारे छापे के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma