Viral Picture:जब कपिल देव के साथ फुटबॉल खेलने मैदान में उतरे थे शाहरुख,किंग खान ने क्रिकेटर को दी थी कड़ी टक्कर

12/16/2020 2:12:09 PM

मुंबई: इंडस्ट्री के किंग खान यानि शाहरुख खान का क्रिकेट प्रेम तो हम सबने देखा है। लेकिन आईपीएल कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख की फुटबाॅल में भी काफी दिलचस्पी है। सोशल मीडिया पर इन दिनों शाहरुख की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में शाहरुख क्रिकेटर कपिल देव के साथ फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं। शाहरुख और कपिल देव से क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं और यह तस्वीर इसी बात की गवाही भी दे रही है।  

तस्वीर में शाहरुख,कपिल देव के अलावा सोहेल खान,दीपक  तिजोरी और पुनीत इस्सर हैं।  तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि शाहरुख कपिल देव को कड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं।

तस्वीर में जहां कपिल देव किक करने वाले मोड में दिख रहे हैं वहीं शाहरुख जमीन पर गिरते नजर आ रहे हैं। कपिल देव और शाहरुख की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख जल्द ही 'पठान' फिल्म में नजर आएंगे। 'पठान' फिल्म के जरिए शाहरुख 2 साल बाद फिल्मों में नजर आएंगे।  सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान कैमियो में दिखेंगे। फिल्म में शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखेंगे। 

Smita Sharma