''Kiss किया तो काट दूंगा होंठ...जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बाॅयफ्रेंड को लेकर नेशनल टीवी पर कह डाली थी बड़ी बात

5/16/2021 11:13:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'किंग खान 'शाहरुख खान स्लिवर स्क्रीन पर जितने रोमांटिक है रियल लाइफ में उतने ही सख्त स्वभाव के हैं। शाहरुख खान अपने परिवार के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं और उनका खास ख्याल रखते हैं। खासतौर पर जब बात उनकी बेटी की होती है तो शाहरुख ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को एयरपोर्ट पर छोड़ने और लेने जाते हैं।

इतना ही नहीं एक बार तो शाहरुख ने सुहाना के बाॅयफ्रेंड को लेकर कुछ ऐसी बाते बोल दी जिन्हें सुन सभी लोग हैरान  हो गए। दरअसल,शाहरुख  करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ के सीजन 5 में पहुंचे थे।

इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी दी। करण ने शो के आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा था कि उनका पहला बाॅयफ्रेंड किस उम्र में बना था। इस पर आलिया ने बताया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था। इस बात को सुनकर करण ने शाहरुख से पूछा- 'आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?'

इस पर शाहरुख ने कहा-'मैं उसके होंठ काट दूंगा।' किंग कान का रिप्लाई सुन करण कहते है 'मुझे ये बात पता थी।' इस पर शाहरुख ने कहा- '100 परसेंट।' सिर्फ यही नहीं शाहरुख ने ये भी कहा कि वो आर्यन के भी होंठ काट देंगे अगर उन्हें पता चला कि उन्होंने किसी लड़की को किस किया है। करण ने इसके आगे कहा कि शाहरुख खान पहले से ही अपनी बेटी की निगरानी रख रहे थे।

बता दें कि शाहरुख  बेटी सुहाना खान चाहे फिल्मों में नहीं आईं है पर उन्हें सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही सुहाना को अक्सर वहां अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। 
 

Content Writer

Smita Sharma