शाहरुख खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया था शरीफ, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

9/3/2021 11:46:49 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन से परिवार और पूरी इंडस्ट्री सदमे में डूब गई है। एक्टर के निधन के बाद हर किसी की आंखें नम हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर शाहरुख खान सिद्धार्थ को शरीफ बोल रहे हैं। 


ये वीडियो साल 2013 में शो 'झलक दिखाला जा सीजन 6' का है। सिद्धार्थ ने 'झलक दिखाला जा सीजन 6' में हिस्सा लिया था। इस दौरान शाहरुख शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। वीडियो में सिद्धार्थ शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद के साथ डांस कर रहे हैं। शाहरुख स्टेज पर जाते हैं और सिद्धार्थ से कहते हैं, 'तुम शरीफ हो मैंने तो नोट कर लिया है। तुमने ज्यादा मेरे सामने तो बदतमीजी नहीं की।' ये शाहरुख के फैन पेज ने शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Srk Pictures (@shahrukhkhanpictures)

बता दें सना सईद ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी अंजली का रोल किया था। सिद्धार्थ ने शो 'बाबुल का आंगन छूटे न' में लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ ने 'जाने पहचाने से', 'ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी', 'बालिका वधू' जैसे तमाम कई शोज में काम किया। सिद्धार्थ ने 'बिग बॉस 13', 'झलक दिखाला जा 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' में हिस्सा लिया था। सिद्धार्थ ने साल 2014 में फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Content Writer

Parminder Kaur