जब सरोज खान के सामने शाहरुख ने लगाया था काम न करने का बहाना तो मास्टर जी ने जड़ दिया था थप्पड़

7/3/2020 3:39:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 3 जुलाई को दुनिया को अलविदा दिया। उनके निधन के बाद  बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्टार्स उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सांत्वना दे रहे हैं और उनसे जुड़ी यादों को ताजा कर रहे हैं। सरोज खान ने 40 साल से ज्यादा के करियर के दौरान लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। सरोज खान ने अपने करियर के दौरान शाहरुख खान, काजोल, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और करीना कपूर जैसे कई स्टार्स को कोरियोग्राफ किया है। वहीं शाहरुख खान से जुड़ा हुआ उनका एक दिलचस्प किस्सा भी है।


किंग खान ने इस बात का खुलासा करते हुए एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि मैं अपने शुरुआती दिनों में मास्टर जी के साथ काम कर रहा था और मैं उस दिनों तीन शिफ्ट में काम करता था। एक बार मैंने उनसे कह दिया था कि मैं काम से थक चुका हूं। मेरे मूंह से ऐसी बात सुनकर सरोज जी ने मेरे गाल पर प्यार से थप्पड़ मारा और समझाते हुए कहा कि मुझे कभी ऐसा नहीं कहना चाहिए कि मेरे पास बहुत सारे काम हैं।


बता दें सरोज खान का निधन मुंबई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है। बीते दिनों उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आई थीं और वहां उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।
 

 

Edited By

suman prajapati