ढिंचैक पूजा का गाना सुनकर शाहरुख और मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट

6/28/2017 11:08:21 PM

मुंबईः ढिंचैक पूजा सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौन है। हम आप को बतायेंगे आज इंटरनेट की दुनिया में दिलों के स्‍कूटर से सनसनी मचाने वाली शूटर की जिसने यूट्यूब चैनल पर हंगामा मचा रखा है।
दिलों का स्कूटर गाने के साथ इंटरनेट की दुनिया में उतरी है ढिंचैक पूजा का रुतबा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। स्वैग वाली टोपी, दारू-दारू और सेल्फी मैंने ले ली आज जैसे सॉन्‍ग गाने वाले पूजा काफी हिट हैं। 

 

पूजा ने अपने नाम के आगे ढिंचैक इसलिए लगाया क्योंकि इसका मतलब मस्त होता है। पूजा बचपन से ही एंटरटेनर बनना चाहती थी। पूजा का सपना अब बॉलीवुड में म्यूजिक देना और लाइव कॉन्सर्ट करना है।

अब इस गाने को लेकर इंटरनेट पर कई तरह के मजाक भी किए जा रहे हैं। और कई फनी वीडियोज भी शेयर किए जा रहे हैं। ढिनचैक पूजा के दिलों का शूटर गाने पर जो रिएक्शन वीडियो तैयार किए गए हैं उनमें शाहरुख खान, सलमान खान और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिएक्शन भी शामिल है।

लेकिन सबसे ज्यादा जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है वो है शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया'और पूजा के गाने को मिक्स करके बनाया गया मैशअप वीडियो। ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।