जब सारा के लिए साथ आए थे सैफ और अमृता सिंह, वायरल वीडियो में साथ बैठकर बेटी को कर रहे हैं चीयर

9/15/2019 12:36:10 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की और अब उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह सारा के मॉम-डैड सैफ अली खान और अमृता सिंह हैं, जो एक साथ अपनी बेटी के लिए चीयर करते दिखाई दे रहे हैं। जब सारा छोटी थीं तब दोनों अलग हो गए, लेकिन वे इस इवेंट के लिए एकजुट हो गए क्योंकि सारा ने अपना सर्टिफिकेट प्राप्त किया और अपनी हायर एजुकेशन के लिए बाहर जाने के लिए तैयार हो गई।

PunjabKesari, Sara And Saif

वीडियो में, सारा को स्टेज पर नीता अंबानी और आमिर खान द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। सैफ और अमृता दोनों अपनी प्यारी बेटी के लिए ताली बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा स्टेज पर अपना पासिंग सर्टिफिकेट लेते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती हुई दिखाई देती है। देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👩‍🎓sara👩‍🎓(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on Sep 2, 2019 at 3:33am PDT

अमृता ने एक बार मीडिया से बात करते हुए कहा था कि यह सारा की इच्छा थी जिसे हमने पूरा किया। सारा ने पूरे इंसिडेंट को रिकॉल करते हुए बताया कि उसे याद है कि मेरी मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं और पापा होल्डर में बल्ब लगा रहे थे। मैं पूरे मूमेंट को एंजॉय कर रही थी। एक्ट्रेस ने बताया “मुझे बहुत अच्छा लग रहा था, मैं कॉलेज जा रही थी और मम्मी मुझे ड्रॉप करने आई थीं और अब्बा भी वहीं थे और फिर उन्होंने मुझे कॉलेज में एक साथ चीयर किया"

PunjabKesari, Sara And Ibrahim

आपको बता दें कि सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं। जिनमें से एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News