जब प्रियंका चोपड़ा के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने अक्षय को बताया था सेल्फिश इंसान, कहा- ''च *** या जैसे दिन भर पैसा-पैसा करता रहता है''

1/10/2022 3:14:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा स्टार्स हैं। इन दोनों ही स्टार्स को स्लिवर स्क्रीन पर देखना हर किसी को अच्छा लगता है। दोनों ने लगभग पांच फिल्मों में एक साथ काम किया है लेकिन तनाव तब पैदा हुआ जब प्रियंका के एक्स मैनेजर प्रकाश झा ने खिलाड़ी कुमार को लेकर कई ट्वीट किए। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा के एक्स मैनेजर प्रकाश जाजू ने ट्वीट पर अक्षय कुमार को स्वार्थी व्यक्ति कहा ता। इतना ही नहीं उन्होंने सुपरस्टार को लालची इंसान का टैग देते हुए कहा था वे कभी भी किसी निर्माताओं की मदद तक नहीं करते, जबकि इन्होंने ही फिल्म इंडस्ट्री में उनके करियर बनाने में काफी मदद की है।

PunjabKesari

प्रकाश जाजू ने ट्वीट कर लिखा था- 'मैं फिलहाल 4 पेग डाउन हूं। इस वजह से मैं झूठ बिल्कुल नहीं बोलूंगा… मैं अपने करियर के इन 35 सालों में अब तक एक ही सबसे बड़ा सेल्फिश इंसान को पाया हूं और वह कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार है… अक्षय का एकमात्र आदर्श केवल पैसे कमाना।' प्रकाश जाजू यहीं नहीं रुके  उन्होंने अक्षय कुमार को कई अपशब्द भी कहे।

PunjabKesari

प्रकाश जाजू अक्षय कुमार के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करते हुए कहा-'वह एक नंबर का च *** या है जिसे केवल पैसे पैसे कमाने ही आता है… क्या वह मरने के बाद भी पैसे अपने साथ लेकर ऊपर जाएगा… हालांकि उन्हें तो निर्माताओं की हेल्प करनी चाहिए, जिन्होंने खासकर उसके बुरे समय में उनका साथ दिया था।'हालांकि फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार के अलावा प्रकाश जाजू ने निर्माता प्रकाश नाडियाडवाला को भी ट्वीट के जरिए काफी अपशब्द कहा। उन्होंने अपनी ट्वीट में प्रकाश नाडियाडवाला को कहा-'आईएसआई साजिद नाडियाडवाला अपने उस्तादों के जरिए पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित कर रहा है। इतना ही नहीं उसने यह भी लिखा कि माजिद मेनन का इस्तेमाल करके साजिद नाडियावाला आईएसआई से धन लेने की समस्या से खुद को बाहर निकालने के लिए लड़कियों की आपूर्ति कर रहा है इसलिए  कृपया इस को ट्रैक करें।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News