जब एक सीन के लिए Aamir को दिन भर KISS करती रहीं नवनीत, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

7/24/2023 11:26:43 AM

नई दिल्ली। आमिर खान और जूही चावला स्टारर फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' को 30 साल पूर हो गए हैं।  1993 में रिलीज हुई इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में आमिर और जूही की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में नवनीत निशान भी अहम भूमिका में थी, ऐसे में इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े मजेदार किस्से शेयर किए हैं। एक सीन में जब एक्ट्रेस को आमिर के गाल पर किस करना था, तो इस सीन को दिन में कई बार दोहराना पड़ा था। 

 

ऐसे आमिर खान के साथ नवनीत ने किया किसिंग सीन
हाल ही में नवनीत निशान ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि "इस फिल्म में एक क्यूट सीन था जिसे बाद में हटा दिया गया। जिसमें हमारी सगाई के बाद मैं आमिर खान के घर उन्हें लेने जाती हूं और इस दौरान मैंने उनके गाल पर किस करना था। इस सीन के लिए जब मैंने उन्हें किस किया तो उनके गाल पर लिपस्टिक का निशान बन जाता है। इसके बाद आमिर तो आखिर आमिर हैं.... उन्होंने इस सीन को परफेक्ट बनाने के लिए मुझसे  दिन में करीब सात से आठ बार किस कराया। इसके बाद जब मैं घर गई तो मैंने अपने दोस्तों से कहा कि आज तो मेरी लॉटरी निकल गई। मैंने एक ही दिन में आमिर को कई बार किस किया।" 

फिल्म मिलने पर नहीं हो रहा था यकींन
बता दें कि इस फिल्म में नवनीत निशान ने माया का रोल निभाया था जो आमिर खान से शादी करना चाहती थी लेकिन जूही ऐसा होने नहीं देती हैं। एक्ट्रेस ने पुराने समय को याद करते हुए कहा कि "जब उन्हें इस फिल्म के लिए कहा गया था, तो वो काफी हौरान रह गईं थीं। उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वो आमिर और जूही के साथ इस फिल्म में काम करेंगी। हालांकि एक्ट्रेस इस समय काफी नर्वस भी फील कर रही थीं।" 

इस फिल्म के अलावा नवनीत 'राजा हिंदुस्तानी', 'तुम बिन', 'सैनिक', 'हां मैंने भी प्यार किया है', 'क्या कहना' और 'मेला' जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकी हैं। टीवी सीरियल 'तारा' में एक्ट्रेस ने लीड रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News