टीवी की ''सीता'' से मिलने पहुंचे महाभारत के ''कृष्ण'', फैंस बोले-''इस घोर कलयुग में त्रेता और द्वापर युग एक साथ''

6/27/2022 1:16:48 PM

मुंबई:  90 के दशक में टीवी इंडस्ट्री में पौराणिक सीरियल 'महाभारत' और 'रामायण' की धूम थी। इन  पौराणिक सीरियल्स को लोगों ने खूब पसंद किया गया था। इसके किरदारों को भी लोगों ने असल मान लिया था। खासकर उन्हें,जिन्होंने स्क्रीन पर भगवान की भूमिका निभाई थी। फिर चाहे सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया हो या महाभारत में 'कृष्ण' का रोल निभाने वाले  नीतीश भारद्वाज।

PunjabKesari

आज भी जब वह एक्टर्स कहीं दिखाई देते हैं लोग उन्हें देखकर हाथ जोड़ लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरा फैन फॉलोइंग है। जब भी कोई फोटो-वीडियो पोस्ट करता सभी लाइक्स और कॉमेंट्स की बारिश कर देते।

PunjabKesari

इसी बीच  टीवी की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया ने 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं। शेयर की तस्वीर में दीपिका पीले कुर्ते में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं  नीतीश ब्लू शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा-'हरे रामा, हरे कृष्णा। अंदाजा लगाइए कि कौन आया है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

#krshna #sita #ram #eve #coffeetime #tea #talk #pray #visit #home #leisurelypic #picture। इस तस्वीर के बाद तो लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। फैंस दो आइकॉनिक कैरेक्टर्स को साथ देख जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक ने लिखा-'दो दिग्गजों को एक साथ देखकर बहुत खुशी हुई। हमेशा धन्य हैं जय सिया राम जय राधेश्याम।' दूसरे ने लिखा- 'क्या ये तस्वीरें सच में हैं? कोई मुझे बचाओ, चुटकी काटो जल्दी।'

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक फैन ने लिखा- 'नीतीश भारद्वाज आप दीपिका के घर आए उसके लिए शुक्रिया। मैम आपको भी थैंक्यू जो आपने ये फोटो शेयर की। आपको कभी भी देखना नहीं छोड़ेंगे।'

PunjabKesari
एक फैन तो इतना भावुक हो गया कि उसने लिखा- वाह, प्यारी मईया के चरणों में हृदय से प्रणाम। प्रभु माघव को भी सहृदय प्रणाम।बता दें कि दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के 'रामायण' में माता सीता का रोल किया था। वहीं नीतीश भारद्वाज  'महाभारत' में कृष्ण बने थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News