जब रेप सीन के बाद डर गई थी ये एक्ट्रैस, विलेन से बोली...

10/20/2017 1:41:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित जल्द ही मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। एक दौर था जब माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में आईं ही थीं। उन्होंने कुछ ही फिल्मों में काम किया था। इसी दौरान उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी 'प्रेम प्रतिज्ञा'।

फिल्म में उनके हीरो मिथुन चक्रवर्ती थे। इस फिल्म में विलेन का किरदार रंजीत ने निभाया था। फिल्म के एक रेप सीन की वजह से माधुरी इतनी ज्यादा सहम गईं थीं कि सीन के बाद उन्होंने विलेन रंजीत से कह दिया था मुझे हाथ मत लगाओ। हालांकि, फिल्म में रेप सीन जरूरी था और माधुरी इसके लिए तैयार भी थी।

बता दें कि 80 के दौर में रंजीत की गिनती फिल्मों के पॉपुलर विलेन में की जाती थी। फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' की कहानी को देखते हुए उसमें एक रेप सीन भी डाला गया था। इस फिल्म का रेप सीन माधुरी दीक्षित और एक्टर रंजीत पर फिल्माया जाना था। सीन को शूट करने की सारी तैयारियां कर ली गईं थी। माधुरी भी इस सीन के लिए तैयार थीं। लेकिन माधुरी के मन में जमकर उथल-पुथल चल रही थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' के रेप सीन को लेकर उनके मन में कई सवाल उठे थे। सीन शूट होने से पहले वे सोच रही थी कि शूट के दौरान क्या होगा, वे कैसे करेंगी।